रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से पिछले कई दिनों से पूछताछ की जा रही है. इस मध्य मीडिया से परेशान होकर एक्ट्रेस मुंबई पुलिस के पास पहुंचीं हैं. रिया से प्रश्न करने के लिए उनके घर के समक्ष बेहद मीडियाकर्मी उपस्थित रहते हैं. ऐसे में उन्होंने मीडिया के जमावड़े के विरुद्ध मुंबई पुलिस में कम्प्लेन दायर करवाई है.

सीबीआई ने एक्ट्रेस को मंगलवार को तलब किया गया है. मुंबई पुलिस के अफसर ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उनकी बिल्डिंग के भीतर खड़े होने के कारण मीडिया के विरुद्ध शिकायत दायर करवाई है. एक्ट्रेस ने पुलिस से कहा है कि वह मीडिया से कहे कि उसके मार्ग में बाधा न उत्पन्न करे, तथा संवैधानिक अधिकारों के तहत कार्य करे. वही इस मध्य जानकारी ये भी है कि एक्ट्रेस को एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है, किन्तु अब रिया के एडवोकेट सतीश मानेशिंदे का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को ईडी ने आज बयान दायर कराने के लिए नहीं बुलाया है.

इससे पूर्व एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी फैमिली के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी थी. उन्होंने कहा था कि वह सीबीआई, ईडी तथा सभी जांच एजेंसी की मदद करना चाहती हैं, किन्तु उन्हें अपने परिवार की टैंशन है. एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती मीडिया रिपोटर्स से घिरे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर स्पष्ट कहा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा है. साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है.

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज

अक्षय कुमार ने साझा किया 'Into The Wild' का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर,

Related News