स्क्रीनशॉट शेयर कर रितेश ने लोगों को दी साइबर फ्रॉड से बचने की सलाह

मराठी अभिनेता रितेश देशमुख ने बीते गुरुवार को नए साइबर फ्रॉड के बारे में लोगों को चेतावनी दी है। जी दरअसल इसमें अधिकतर सत्यापित सेलेब्रिटीज अकांउट्स को निशाना बनाया जा रहा है। खबरों के मुताबिक लोग इसके झांसे में तभी आ रहे हैं, जब वे पेज पर दिए गए एक लिंक पर रहे हैं। हाल ही में रितेश ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में मुझे यह मिला - हैशटैगसाइबरफ्रॉड हैशटैगबिवेयर।"

आप देख सकते हैं रितेश ने इस मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किये हैं और कैप्शन में लिखा है, "आपके अकाउंट के एक पोस्ट में कॉपीराइट उल्लंघन के होने का पता चलता है। अगर आपको लगता है कि यह गलत है, तो आप इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें, नहीं तो आपका अकाउंट 24 घंटे के अंदर बंद हो जाएगा। आप नीचे दिए गए लिंक पर के अपना फीडबैक दे सकते हैं। आपकी समझदारी के लिए आपका शुक्रिया।" इसके अलावा रितेश ने एक और ट्वीट किया है। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए लिखा है, "इंस्टाग्राम के सभी यूजर्स इस नए साइबर फ्रॉड से सावधान रहें। मुझे एक ऐसा ही डायरेक्ट मैसेज मिला है, लेकिन खुशकिस्मती से मैंने दिए गए लिंक पर क्लिक नहीं किया है।"

वैसे इन दिनों कई स्टार्स हैं जो साइबर फ्राड का शिकार हो रहे हैं। आप बीते दिनों से कई ऐसी खबरें सुन रहे होंगे जिसमे स्टार्स के इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को हैक किया जा रहा है। वैसे इस लिस्ट में अब तक आनंद एल राय, अभिनेता विक्रांत मैसी और उर्मिला मातोंडकर, कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान और गायक आशा भोंसले और अंकित तिवारी शामिल हो चुके हैं।

उत्तरकाशी में भूकंप के झटकों से डोली धरती, दहशत में घर से बाहर निकले लोग

मीका सिंह ने प्रोटेस्ट कर रहे किसानों के लिए भेजी हजारों पानी की बोतलें, कहा- 'समर्थन कीजिये'

कोरोना संकट के बीच, केरल लॉटरी की बिक्री में आई तेजी

Related News