करीना की बुआ ने भी दी बाप्पा को विदाई, जमकर नाचे तैमूर के मामा अरमान-आदर

गणेश उत्सव के अंतिम दिन पूरे देश में मूर्त‍ि विसर्जन जोश के साथ किया गया है और बप्पा की घर से विदाई के बाद अगले बरस तू जल्दी आ...यही गूंज सुनने को मिल रही है. इस उत्सव में बॉलीवुड से कर‍िश्मा-करीना कपूर की बुआ भी शामिल रही है. बीते दिनों करीना- करिश्मा की तैमूर संग तस्वीर देखने को मिली थी और तस्वीर में दोनों कपूर सिस्टर्स बच्चों के साथ अपनी बुआ रीमा जैन के घर पर‍ गणपत‍ि का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची थीं. जबकि गुरुवार को रीमा जैन द्वारा पूरे परिवार के साथ गणपति का विसर्जन धूम-धाम से किया गया है.

आप देख सकते हैं कि विसर्जन में रीमा जैन के भाई राजीव कपूर भी शामिल हुए हैं और पूरे जोश के साथ बप्पा को विदाई दी गई है. साथ ही रीमा जैन के दोनों बेटे आदर जैन और अरमान जैन इस मौके पर ढोल की थाप पर जमकर झूमते हुए नजर आए.

आप देख सकते हैं कि कार में बप्पा की प्रत‍िमा को रखकर विसर्जन के लिए ले जाया गया. विसर्जन के दिन अक्सर लोग व‍िदाई में दुखी हो जाते हैं. वहीं रीमा जैन भी व‍िदाई के मौके पर भावुक देखने को मिली. उन्हें भाई राजीव कपूर द्वारा संभाला गया. हालांकि विसर्जन में कपूर परिवार के दूसरे सदस्य देखने को नहीं मिलें. 

 

The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

The Sky Is Pink : बड़ा खुलासा, सेट पर ही प्रियंका को पकड़कर रोने लगी थी महिला डायरेक्टर

भारत लौटने के बाद प्रीति जिंटा का बड़ा कारनामा, ठुकरा दी इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म

विक्की कौशल को जकड़ा भूत ने, पानी में डूबते दिखे एक्टर

Related News