The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

Sep 13 2019 11:11 AM
The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

साल 1959 का केएम नानावटी केस देश के सबसे विवादित मामलों में गिना जाता है. इसी पर एक सीरीज़ भी बन रही है जिसक दूसरा ट्रेलर सामने आ गया है. इस केस को रुपहले पर्दे पर भी कई बार दिखाया जा चुका है. बता दें, ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘ऑल्ट बालाजी’ और ‘जी 5’ ने इस केस को मशहूर दिवंगत वकील राम जेठमलानी की जुबानी दिखाने के लिए हाथ मिलाया है. बता दें, ‘द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी’ (The Verdict-State Vs Nanavati) नाम दिया गया है. हाल ही में इसका दूसरा ट्रिअलेर रिलीज़ हुआ है. 

जानकारी दे दें, ‘द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी’ वेब सीरीज में नेवी अफसर केएम नानावटी का किरदार मानव कौल (Manav Kaul) ने निभाया है. वहीं  उनकी पत्नी के किरदार में एली अवराम (Elli Avram) हैं. सीरीज के दूसरे ट्रेलर में राम जेठमलानी के किरदार को भी दिखाया गया है. इस शो में दोनों के अलावा सुमित व्यास, सौरभ शुक्ला, अंगद बेदी, पूजा गौर, विरफ पटेल, मकरंद देशपांडे और कुब्रा सैत अहम किरदारों में हैं. यह सीरीज 30 सितंबर से ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है. यहां देखें ट्रेलर-

इस वेब सीरीज का ट्रेलर ‘ऑल्ट बालाजी’ की ओनर एकता कपूर ने शेयर किया है. उनके लिए ये शो बेहद खास है और उन्होंने इसे अपना सबसे महत्वाकांक्षी शो बताया है. गौरतलब है कि जिन मशहूर वकील राम जेठमलानी की जुबानी इस सीरीज को फिल्माया गया है, बीते 8 सितंबर को उनका निधन हो गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, वकालत पूरी करने के बाद केएम नानावटी का केस जेठमलानी का पहला केस था. 

विक्की कौशल को जकड़ा भूत ने, पानी में डूबते दिखे एक्टर

3 साल पहले की थी आख़िरी फिल्म, अब ऐसी नजर आती है 'परदेस' की महिमा चौधरी

फैंस के बीच मचा तहलका, रपट लिखवाने दरोगा के पास पहुंचीं सपना चौधरी