बच्चे को जन्म देने से पहले रिहाना ने करवाया ऐसा फोटोशूट, हर कोई रह गया दंग

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही है। इन दिनों वह अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान रिहाना ने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी को याद करते हुए अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह न्यूड होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है। सिंगर की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं। फैंस भी मॉम-टू-बी रिहाना की इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में रिहाना न्यूड होकर फोटोशूट करवाती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने अपना बदन सिर्फ हैवी जूलरी से कवर कर रखा है। गोल्डन जूलरी के साथ सिंगर अपने बड़े से बेबी बंप के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। पैरों में हाई हील और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

फैंस रिहाना की इन फोटोज को देख मदहोश होते जा रहे है और कमेंट सेक्शन में उनके लुक को लेकर खूब प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। इतना ही नहीं रिहाना ने बीते वर्ष मई में रॉकी के पहले बच्चे को जन्म दे दिया था। बेटे के उपरांत अब कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने को लेकर काफी उत्साहित है।

नहीं रहे हॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता जिम ब्राउन

शॉर्ट आउटफिट्स हैले बीबर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस के छूटे पसीने

FEMINA MAY 2023 की कवर स्टोरी पर दिखाई दी ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा

Related News