अपने नए ट्रैक की रिलीज पर रिहाना ने कही ये बात

हॉलीवुड सिंगर रिहाना हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। रिहाना को एक एल्बम जारी किए चार साल हो चुके हैं लेकिन गायिका अपना नया संगीत रिकॉर्ड करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। पॉप स्टार, 32, ने अपने नए एल्बम के लिए एक प्रमुख दैनिक को बताया कि वह पहले से ही "लेखन शिविरों का टन" रखती है, जहां गीतकारों को कलाकारों के लिए मूल ट्रैक बनाने के लिए समूहों में रखा जाता है। अब, उसने कहा कि वह खुद से सवाल पूछती है: “मैं व्यक्तिगत रूप से क्या महसूस करती हूँ? मैं क्या बाहर करना चाहती हूं, और एक कलाकार के रूप में, मैं इसे अपनी कला के साथ कैसे खेलना चाहता हूं? मैं उसकी व्याख्या कैसे करना चाहता हूं? " रिहाना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं इसे कैसे रीमैग करना चाहती हूं क्योंकि यह पहले भी इतना स्ट्रक्चर्ड है।"

मल्टी-शैली का सितारा जिसने R & B में ग्रामीज़ जीता है, डांस और रैप श्रेणियों को जोड़ा गया: “आप पॉप करते हैं, आपने इस शैली को किया, आप ऐसा करते हैं, आप रेडियो करते हैं, लेकिन अब यह वैसा ही है, जो मुझे खुश करता है? मैं सिर्फ संगीत के साथ मस्ती करना चाहता हूं। सब कुछ इतना भारी है। हम जिस दुनिया में रहते हैं, वह बहुत कुछ है। यह हर एक दिन भारी है। और संगीत के साथ, मैं अपने आउटलेट के रूप में उपयोग कर रहा हूं।”

2016 में रिलीज़ किया गया रिहाना का "ANTI", गायक का आठवां एल्बम था, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित काम था, जिसमें कई हिट फ़िल्में जैसे "काम," "लव ऑन द ब्रेन," "नीडेड मी" और बहुत कुछ था। कुल मिलाकर, रिहाना ने 2005 में अपनी शुरुआत करने के बाद से बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट पर 14 नंबर 1 हिट हासिल की। वह चार्ट पर 31 शीर्ष 10 हिट फिल्मों में शामिल हुई। "ANTI" की रिलीज़ के बाद से, वह अतिथि है जो डीजे खालिद के "जंगली विचार", केंड्रिक लैमर की "वफादारी," NERD के "नींबू" और भविष्य के "स्वार्थी" जैसे गानों पर दिखाई दी। उनकी केवल 2020 की रिलीज़ पार्टीनेक्स्टडूर के साथ "बिलीव इट" रही है।

बदली जेम्स बॉन्ड स्टारर 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज़ डेट, इस दिन देगी दस्तक

Chrissy ने खोया अपना तीसरा बच्चा

डैनियल क्रेग हुए रिटायर, निर्माता ने कही ये बात

Related News