एक साथ नजर आईं कपूर खानदान की 3 पीढ़ियां, रिद्धिमा ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर उन्हें भूल नहीं पा रही हैं और उन्ही की तरह उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर भी उन्हें नहीं भुला पा रही है. जी हाँ, दोनों ही लगातार ऋषि कपूर के बारे में पोस्ट कर रहीं हैं. अब इस बार रिद्धिमा ने कपूर खानदान की तीन पीढ़ियों के साथ की तस्वीर साझा की है जो आप देख सकते हैं.

इस तस्वीर में रिद्धिमा कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर और बेटी समारा नजर आ रहीं हैं. वहीं नीतू कपूर को आप देख सकते हैं वह सेल्फी ले रही हैं. इस तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है, 'तीन पीढ़ियां, प्यार और ढेर सारा प्यार.' वैसे ऋषि कपूर के जाने के बाद रिद्धिमा हर पल नीतू कपूर का ध्यान रख रही हैं वह हमेशा उन्हें अच्छा महसूस करवा रहीं हैं. वैसे नीतू कपूर के घर हाल ही में एक नन्हा मेहमान आया और आप जानते ही होंगे यह नन्हा मेहमान कोई और नहीं बल्कि एक डॉगी है जिसका नाम उन्होंने डूडल कपूर रखा.

वैसे आप जानते ही होंगे रिद्धिमा ने नीतू कपूर को ये गिफ्ट दिया है. जी दरअसल बीते दिनों रिद्धिमा ने पिता के साथ की एक अनदेखी तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की और थ्रोबैक तस्वीर में ऋषि कपूर और रिद्धिमा के साथ नीतू कपूर भी हैं. वहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर कैमरे की ओर देखते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ रिद्धिमा खेलने में व्यस्त हैं और उनका ध्यान कैमरे पर नहीं बल्कि खेलने में ही लगा हुआ है. रिद्धिमा के बारे में बात करें तो वह हर दिन तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो बेहतरीन होती हैं.

सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'

बिजली का बिल देखकर घुमा सेलेब्स का माथा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

चुनरी-चुनरी गाने पर धमाल मचा रहा है कोरियन पॉप बैंड BTS वीडियो

Related News