ऋचा-विक्की की 'मसान'को पूरे हुए 4 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नैशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्‍टर नीरज घेवान की फिल्‍म 'मसान' को बॉलिवुड की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक है. इस फिल्म को आज यानी 24 जुलाई को 4 साल पूरे हो गए. ये फिल्म बेहद ही अनोखी रही जिसमें विक्की कौशल और ऋचा चड्ढा का बेहतरीन किरदार देखने को मिला. फिल्म की कहानी बेहद ही इमोशनल रही जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसी मौके पर विक्की और ऋचा ने खास पोस्ट शेयर किया है. 

बता दें, रिचा चड्ढा ने फिल्‍म में देवी पाठक का किरदार निभाया था, ने फिल्‍म को मिले बेहतरीन रिस्‍पॉन्स और को-स्‍टार विकी कौशल के साथ दोस्‍ती पर अपने विचार रखे. उन्‍होंने कहा, 'मसान में काम करना जीवनभर की याद है. हम सभी अच्‍छे दोस्‍त बन गए और फिल्‍म का सेट इसके लिए सबसे अच्‍छी जगह थी.' 'मुझे विकी के साथ काम करके अच्‍छा लगा. हम वासेपुर के दौरान मिले थे जहां पर वह असिस्‍टेंट थे और हम तभी से दोस्‍त हैं. वह अद्भुत दोस्‍त और को-स्‍टार हैं.' 

 इसके अलावा, विकी कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'चार साल पहले आपसे एक सवाल पूछा था, अब तो हम फ्रेंड हो गए, हैं ना? ...जवाब आज भी मिल रहा है. आपके प्यार और दोस्ती के लिए शुक्रिया.'  यहां देख सकते हैं उनकी ये पोस्ट. 

वर्कफ्रंट की बात करें रिचा जल्‍द ही कोर्टरूम ड्रामा 'सेक्‍शन 375' में अक्षय खन्‍ना के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह शकीला की बायॉपिक, अनुभव सिन्‍हा की 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में भी दिखेंगी. 

JudgeMentall Hai Kya : डायलॉग प्रोमो वीडियो में दिखा कंगना-राजकुमार का बेहतरीन अंदाज़

फैंस भी बैठ गए दिल हारकर, जब इतनी कामुक नजर आईं किंबरली गार्नर

मॉब लिंचिंग : 49 कलाकारों ने लिखी पीएम को चिट्ठी, विवेक बोले- 'असहिष्णुता गैंग 'रिटर्न्स'

Related News