JudgeMentall Hai Kya : डायलॉग प्रोमो वीडियो में दिखा कंगना-राजकुमार का बेहतरीन अंदाज़

Jul 24 2019 05:41 PM
JudgeMentall Hai Kya : डायलॉग प्रोमो वीडियो में दिखा कंगना-राजकुमार का बेहतरीन अंदाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. जैसा कि आप देख सकते हैं, फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार रहा और अब फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो भी रिलीज हुआ है. हाल ही में इसका डायलॉग प्रोमो सामने आया है जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें, फिल्म एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म में मर्डर मिस्ट्री के साथ मजेदार कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. फिल्म बेहद ही मज़ेदार होने वाली है. 

एक्ट्रेस कंगना रनौत राजकुमार राव इससे पहले फिल्म क्वीन में साथ नजर आ चुके हैं और अब जजमेंटल है क्या में दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों की जोड़ी बेहद ही कमाल की लग रही है और उम्मीद है फिल्म की कहानी दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे. बॉलीवुड की इस बेहतरीन जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए दर्शक खासे उत्सुक हैं. फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हो चुका है जिसके बाद मेंटल है क्या से फिल्म का टाइटल बदल कर जजमेंटल है क्या हो गया है. फ़िलहाल यहां देखें प्रोमो वीडियो. 

बता दें, प्रकाश कोवेलामुडी फिल्म जजमेंटल है क्या फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. कंगना रनौत का फिल्म में मजेदार अंदाज देखने को मिलेगा जैसा  कि डायलॉग प्रोमो और फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है. 32 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर सकती हैं समीक्षकों ने ये अनुमान लगाया है.

सारा के लिए बॉडीगार्ड बने कार्तिक, फैंस के घेरने पर ऐसे निकाला सुरक्षित

माँ सलमा के कहने पर इस एक्ट्रेस को दी सलमान खान ने डायमंड रिंग

RoohiAfza : राजकुमार जान्हवी ने पूरा किया शूटिंग शेड्युल, तस्वीर की शेयर