600 किलो राशन दान कर बोली ऋचा चड्ढा- 'पैसों से ज्यादा जरूरी है राशन'

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस की महामारी से जंग लड़ रहा है. हर कोई इससे लड़ने वाले मजदूरों को खाने के लिए दान भी कर रहा है. ऐसे में इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर कई बड़े-बड़े सेलेब्स तक शामिल हैं. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा ने भी जरूरतमंदों के को 600 किलोग्राम राशन मुहैया करवाया है.

जी हाँ, दरअसल पिछले महीने ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स ने होलसेल राशन डील के लिए सजेशन मांगा था और उसके बाद उन्हें एक शख्स मिला जिसने 600 किलोग्राम राशन देने में मदद की. इस राशन में गेंहूं आटा, दालें और चावल शामिल हैं. वहीं यह राशन उन्होंने हाल ही में एक स्थानीय गुरुद्वारा को दान दिया, जहाँ तीनों अनाज में से प्रत्येक का 250 किलोग्राम दैनिक आधार पर उपयोग किया जा रहा है.

इस बारे में ऋचा ने बीते समय में पोस्ट कर लिखा था, "आपने मुझे कभी भी या कहीं भी दान की गई राशि को प्रचारित करते हुए नहीं देखा होगा, लेकिन इस मामले में, चूंकि दान एक परोपकारी काम हैं, इसलिए मैंने दान की पहली तस्वीर डाली और लोगों से मदद मांगी, मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम की मदद से किसी ऐसे व्यक्ति का पता चलने में मदद मिल जाए, जो मुझे होलसेल राशन दे सकता है.' उन्होंने लिखा था कि, ''अगर उनका ये पोस्ट किसी को जरूरतंदों की मदद के लिए प्रेरित करता है, तो वे ये क्यूं ना बताएं? लोगों ने लाखों या करोड़ों रुपए दान में दिए लेकिन मुझे लगता है कि इस तरह की बात थोड़ी आपत्तिजनक है, और मुझे लगता है कि यह लोगों को परेशान करता है.''

रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर हिमेश ने दी पत्नी को सालगिरह की बधाई

लॉकडाउन से प्यार कर बैठे हैं वरुण धवन

इंस्टाग्राम पर हुए नोरा के 13 मिलियन फॉलोवर्स

Related News