इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

इस समय शूटिंग बंद होने के कारण कई स्टार्स को आर्थिक तंगी झेलनी पड़ रही है. ऐसे में इस समय कई मशहूर सेलेब्स तक भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं टेलीविजन एक्ट्रेस नुपुर अलंकार. जी दरअसल इन दिनों नूपुर अलंकार आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. आप सभी ने उन्हें सीरियल 'दीया बाती और हम' के साथ ही 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में देखा होगा. ऐसे में नुपुर के लिए उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने लोगों से मदद की अपील की है. जी दरअसल हाल ही में रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

जी दरअसल एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपने फेसबुक एकाउंट पर नुपुर अलंकार के हालातों के लेकर एक पोस्ट लिखा है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मेरी बहुत ही प्यारी दोस्त और एक्ट्रेस, नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं, क्योंकि बदकिस्मती से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है और उन्होंने अपने ग्राहकों को बीच मंझदार में छोड़ दिया. नुपुर अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं, जिसके लिए वह अपनी एक्टिंग और आल्टरनेट थेरेपी के जरिए पैसे कमा रही थीं. लॉकडाउन की वजह से काम बंद पड़ा है.'' वहीं आगे रेणुका शहाणे ने आगे कहा, 'उनकी मम्मी को अस्पताल में दाखिल करने की जरूरत है. मैं उनकी मम्मी के एकाउंट डिटेल शेयर कर रही हूं. आपसे जो भी हो सके मदद करें. मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नुपुर किसी से मदद नहीं मांगेंगी, लेकिन हालात ऐसे हो गए हैं. धन्यवाद.'

आप सभी को बता दें कि रेणुका शहाणे की फेसबुक पोस्ट पर नुपुर अलंकार ने कमेंट किया है और उनके इस कदम के लिए उन्हें धन्यवाद करते हुए उन्हें एंजल बताया है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले भी कई टीवी एक्टर्स आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, जिनकी मदद के लिए लोग आगे आए हैं. इनमे एक्टर राजेश करीर भी शामिल रहे हैं.

पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर

Related News