भांजी को होटल लेकर पंहुचा मौसा, फिर उसके साथ किया घिनौना काम

मंदसौर/इंदौर। मंदसौर में एक कलियुगी मौसा ने पहले तो बंदूक की नोक पर अपने नाबालिग भांजी को किडनैप किया उसके बाद होटल लेजाकर उसे हवस का शिकार बनाया. हैरान कर देने वाली इस घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी युवक की पत्नी होटल जा पहुची. लेकिन, आरोपी पति वहां से फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार और बाल संरक्षण लैंगिक अधिनयम के तहत केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर मंदसौर के सम्राट होटल उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला ने होटल में ठहरे अपने पति और उसके साथ मौजूद लड़की की पिटाई शुरू कर दी. आरोपी पति जैसे तैसे छूटकर फरार हो गया लेकिन महिला उस लड़की के साथ मारपीट करते हुए कमरे से बाहर ले आई. यह देख होटल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में वह महिला लड़की को थाने ले गई. महिला जिस लड़की को पीट रही थी वह उसी की बहन की नाबालिग बेटी थी. थाने पर पहुंचकर लड़की ने पुलिस को जब अपनी आप बीती सुनाई तो सभी के होंश उड़ गए.

लड़की ने बताया कि आरोपी मौसा बंदूक की नोंक पर भवानी मंडी से उसका किडनैप करके मंदसौर लाया था. बुधवार शाम वह उसे लेकर संम्राट होटल पहुंचा वहां खुद को अमजद बताते हुए उसने कमरा लिया और उसके साथ गलत काम किया. भांजी की बात सुनकर महिला भी हैरान रह गई. पहले वह अपनी भांजी पर भी आरोप लगा रही थी, बाद में उसकी कहानी सुन उसका गुस्सा पति के खिलाफ फूट पड़ा. उसने बताया कि उसका पति उसे तलाक दे चुका है और उसकी नजर बहन की बेटी पर टिक गई है. महिला ने पति को सख्त से सख्त सजा दिलाने की पुलिसवालों से मांग की है.पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

12 साल की मासूम बनी मां, बाप ने उसके साथ किया ऐसा कि हिलाकर रख देगी यह खबर

नाबालिग को अगवा कर बंदूक की नौक पर चार दिन तक किया गैंगरेप

इंदौर में हुआ युवक के साथ बलात्कार, GF के मामा ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी

 

 

Related News