सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्द ही नोट 7 प्रो को सेल में उपलब्ध कराने जा रही है और इस फ्लैश सेल में आप आसानी में फोन को खरीद सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में रेडमी नोट 7 को भी कंपनी ने फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया था, जहां उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं जिसमें फोन के 2 लाख से ज्यादा युनिट्स की सेल हुई थी. जबकि अब कंपनी को इस फोन से भी यहीं उम्मीद है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसकी सेल का आयोजन 13 मार्च को होगा. फ्लैश सेल में इसे खरीदने के लिए आपको फ्लिपकार्ट और Mi.com पर लॉग-ऑन करना पड़ेगा. साथ ही बेहतर यह होगा कि आप सेल शुरू होने से आधे घंटे पहले से ही अपने सिस्टम पर रहें और सेल के शुरू होने का इंतजार करें. क्योंकि स्टॉक कब खत्म हो जाए इसकी कोई गारंटी नहीं. 

जानिए क्या है फोन की खासियत...

फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसे शाओमी डॉट नॉच डिस्प्ले कहती है. वहीं 2340X1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाली इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है और स्क्रीन एवं बैक पैनल की सुरक्षा हेतु कंपनी ने इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन मुहैया कराया है. जबकि आपको इस फोन में 4जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ दो इंटरनल स्टोरेज वेरियंट 64जीबी और 128जीबी मिलेगी. बात करें अब इसकी कीमत के बारे में तो इस फोन के  4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को आप महज 13,999 रुपये में और इसके 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को आप सेल में 16,999 रुपये में खरीद सकेंगे. 

अपनाएं यह आसान ट्रिक और पता लगाएं इंस्टाग्राम पर कितना समय आपने कर दिया है खराब

Flipkart Womens Day Sale : स्मार्टफोन पर 22 हजार रु से अधिक की छूट, आज अंतिम मौका

OnePlus 7 की ऑनलाइन जानकारी लीक, मिलेगा सबसे ख़ास पॉप-अप सेल्फी कैमरा

प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए आई वैकेंसी, इंटरव्यू के तहत मिलेगी नौकरी

Related News