OnePlus 7 की ऑनलाइन जानकारी लीक, मिलेगा सबसे ख़ास पॉप-अप सेल्फी कैमरा
OnePlus 7 की ऑनलाइन जानकारी लीक, मिलेगा सबसे ख़ास पॉप-अप सेल्फी कैमरा
Share:

वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 7 पर फ़िलहाल काम कर रही है. अभी इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इससे पहले अफवाहों का दौर चालू हो गया है. कई तरह की बातें फोन को लेकर सामने आई है. बता दें कि अभी हाल ही में ऑनलीक्स(OnLeaks) द्वारा OnePlus 7 का फोटो शेयर किया था और इसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ बाजार में पेश करेगी. 

दूसरी ओर रियर की बात की जाए तो इसके रियर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. वहीं अभी हाल ही में OnePlus 7 के डिज़ाइन की फोटो भी सामने आई थी, जिसमें सबसे बड़ा बदलाव इसके नॉच को लेकर देखने को मिला था. लेकिन अब खबर है कि इसमें कंपनी नॉच नहीं दे रही है. फिलहाल आइए जानते हैं क्या होगा इसमें खास...

डिजाइन...

फोन के डिजाइन के बात की जाए तो ऑनलीक्स(OnLeaks) द्वारा शेयर की गई फोटो के अनुसार इस फोन में थिन बेजल्स मिलेंगे. इसके अलावा OnePlus 6T के मुकाबले वनप्लस 7 में स्पीकर चौड़ा हे रहेगा. वहीं लीक हुई फोटो पर गौर करें तो इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए कैमरा नहीं है, तो हो सकता है कि हाल ही में लीक हुई जानकारी सच हो जाए और इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा इसमें कंपनी दे दें. 

स्पेसिफिकेशन्स...

खबर है कि फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा और इससे पहले कंपनी ने OnePlus 6T में Warp Charge 30 चार्जिंग टेक्नोलॉजी का उपयोग किया था, तो माना जा रहा है कि इस बार भी नया फोन इसी तकनीक के साथ आएं. वहीं अभी इसके कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर स्थिति साफ़ नहीं हैं. 

भारत कब आएगा Samsung का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत जानकर आ जाएंगे चक्कर

TV की दुनिया में क्रांति लाएगी सैमसंग, कभी भी पेश कर सकती है वायरलैस टेलीविजन

अब Panasonic ने भारत में उतारा Eluga Ray 800 स्मार्टफोन, जानिए एक नजर में सब कुछ

VIVO के दमदार फोन पर बम्पर कटौती, साथ ही 1200 रु की चीज पाएं मुफ्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -