दिसंबर से पहले हिंदुस्तान में यह कारनामा करेंगी Realme

रीयलमी यूजर्स के लिए एक अच्छी और बड़े खबर है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी का कहना है कि वह जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जोकि एक नए लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ होगा.जैसा कि हाल ही में मीडियाटेक ने मिड-रेंज स्मार्टफोन्स के लिए अपने नए चिपसेट हेलियो P70 के लॉन्च की घोषणा कंपनी द्वारा की गई है. इसी के साथ रीयलमी ने भी घोषणा कर दी है कि वो पहली कंपनी होगी जोकि इस लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ नई स्मार्टफोन सीरीज पेश करने जा रही है. 

Vodafone के इस प्लान के आगे सभी ने टेके घुटने, कीमत कम और वैधता अधिक...

इसके अलावा कंपनी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि ये लेटेस्ट स्मार्टफोन इस साल के अंत या उससे पहले ही बाजार में उतर दिया जाएगा. रीयलमी इंडिया के CEO माधव सेठ ने बातचीत में ये भी बताया है कि ''ये आने वाला नया स्मार्टफोन रीयलमी 2 या रीयलमी 2 प्रो का सक्सेसर डिवाइस बिलकुल नहीं है.

बड़ी खबर, आज शाम 6 बजे से भारत में बिकेगा iPhone XR

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी अब भारत में एक नई सीरीज अपने कस्टमर्स के लिए पेश करेगी जोकि लेटेस्ट मीडियाटेक हेलियो P70 प्रोसेसर की खूबी से लैस होगी. ख़बरें मिली है कि रीयलमी की ये नई स्मार्टफोन सीरीज खासतौर पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी AI क्षमताओं पर आधारित हो सकती है. हालांकि इस नए स्मार्टफोन के बारे में एक फीसदी भी जानकारी फ़िलहाल नहीं मिल सकी है. 

यह भी पढ़ें...

अब फेसबुक पर आपकी तस्वीर के साथ हुआ यह काम...तो बजने लगेगा...

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का प्रिंटर, इस कंपनी ने कर दी सबकी बोलती बंद

Related News