Realme का यह शानदार स्मार्टफोन 18 अगस्त को भारत में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत

मशहूर कंपनी Realme ने C सीरीज के शानदार हैंडसेट Realme C15 को बीते माह इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया था. कंपनी ने अब इस शानदार स्मार्टफोन को देश में अठारह अगस्त के दिन पेश करने वाली है. ग्राहक को इस शानदार स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी से लेकर 4 कैमरे तक मिल सकते हैं. बता दें कि Realme कंपनी ने हाल ही में Realme C15 को अपनी ऑफिसियल साइट पर टीज कर दिया था. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के वजह से रियलमी सी15 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग आयोजन ऑनलाइन आयोजित कर दिया जाएगा. यह आयोजन दोपहर 12.30 बजे से प्रारंभ होगा और इसे कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा पाएंगे.   तो चलाइये जानते हैं Realme C15 की संभावित कीमत और फीचर्स के बारें में....

Realme C15 की संभावित कीमत  सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Realme C15 स्मार्टफोन का दाम 10,000 से 15,000 रुपए के बीच होगा. लेकिन, इस शानदार स्मार्टफोन के रियल दाम की सूचना लॉन्चिंग आयोजन के बाद ही मिल पाएगी.

Realme C15 की स्पेसिफिकेशन इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी सी15 में 6.5 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है. इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट मिलेगी. इस स्मार्टफोन को 6,000mAh की बैटरी और क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस, आठ MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, दो MP का मैक्रो लेंस और ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर शामिल है. साथ ही इस फोन के फ्रंट में आठ MP का कैमरा दिया गया है. वहीं, यह शानदार स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है.

चंद्रबाबू नायडू ने लिखी PM नरेंद्र मोदी को चिट्ठी, वाईएस जगन सरकार पर लगाया यह आरोप

दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, शादी में शामिल होने वालों में मचा हड़कंप

भगवान विष्णु के सभी अवतार हमारे, इससे भाजपा को क्या दिक्कत - अखिलेश यादव

Related News