भगवान विष्णु के सभी अवतार हमारे, इससे भाजपा को क्या दिक्कत - अखिलेश यादव
भगवान विष्णु के सभी अवतार हमारे, इससे भाजपा को क्या दिक्कत - अखिलेश यादव
Share:

कन्नौज: उत्तर प्रदेश में भगवान राम और परशुराम जी को लेकर सियासत चरम पर हैं. राम मंदिर भूमि पूजन के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भगवान परशुराम की प्रतिमा लगवाने की बात कही थी. इसको लेकर बसपा ने उन पर हमला भी बोला था. वहीं, अब अखिलेश ने कहा कि भगवान विष्णु के सभी अवतार हमारे हैं. इससे भाजपा को तकलीफ क्यों हो रही है?

रविवार को लखनऊ से सैफई जाते वक़्त आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ठठिया मंडी पर रुके अखिलेश यादव ने कहा "भगवान विष्णु हमारे, भगवान राम हमारे, भगवान कृष्ण हमारे. भगवान विष्णु का सभी अवतार हमारे हैं. इसमें भाजपा को क्या समस्या है?" अखिलेश ने आगे कहा कि राज्य में अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं, जिनकी ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. भाजपा भगवान राम के नाम पर सिर्फ सियासत कर रही है. बता दें कि अखिलेश के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी साथ मौजूद थीं.

राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य में आम जनता के साथ-साथ MLA भी सुरक्षित नहीं है. सीएम योगी की ठोको नीति विधायकों को भारी पड़ रही है. अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी जब सदन में कहेंगे कि ठोक दो, तो यही होगा. पुलिस को नहीं पता किसे ठोकना है, MLA को नहीं पता किसे ठोकना है, ये सिखा कौन रहा है? अखिलेश ने आगे कहा कि राज्य में बच्चियां, छात्राएं, महिलाएं सुरक्षित नहीं है. लॉकडाउन में भी लूट-डकैती की वारदातें हुईं.

'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो

जम्मू कश्मीर में नए प्रयोग के लिए उप राज्यपाल मनोज सिन्हा करेंगे 12 राजनीतिक सलाहकार को नियुक्त

नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -