Realme ने इस हद तक घटा दी realme 2 pro की कीमत, जानिए नए दाम और खूबियां

चीन की दमदार और सफल स्मार्टफोन कंपनियों में काफी कम समय में शुमार हो चुके रियलमी अपने सबसे बेहतरीन और दमदार स्मार्टफोन रियमली 2 प्रो की कीमत को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत में कटौती कर दी है. वहीं रियलमी 2 को अब 1,000 रुपये कम कीमत के साथ बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  यह कटौती रियलमी 2 प्रो के 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम दोनों वेरियंट में हुई है. जबकि इसका 8 जीबी रैम वाला वेरियंट अभी भी पुरानी कीमत में ही मिल रहा है. उल्लेखनीय है कि  Realme 2 Pro को पिछले साल सितंबर में भारत में लॉन्च किया गया था. तब से अब तह भारत में इस फोन ने खूब धूम मचाई है. 

जानकारी मिली है कि रियलमी 2 प्रो के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,990 रुपये अब कटौती के बाद हो गई है, वहीं 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 14,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. साथ ही आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि भारत में लॉन्चिंग के समय इन दोनों वेरियंट की कीमत क्रमशः 13,990 रुपये और 15,990 रुपये थी. जिनमे अब कमी पाई गई है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो Realme 2 Pro में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले आपको मिलने वाली है. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 2340×1080 पिक्सल का अबतया जा रहा है. साथ ही इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रगैन 660 प्रोसेसर दिया गया है. कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें कि एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.7 है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है जिसका अपर्चर f1/2.8 है. 

हिंदुस्तान में शाओमी का धमाका, 10 हजार से कम में Redmi note 7 और note 7 प्रो लॉन्च

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

Facebook बनने जा रहा अब और भी ख़ास, कंपनी ला रही है Clear History फीचर

Related News