इस एक्ट्रेस संग रेप सीन शूट करने में निकल गए थे रजा मुराद के पसीने, कर दिया था साफ़ मना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रजा मुराद का आज जन्मदिन है. आज रजा मुराद 69 साल के हो गए हैं और उनकी आवाज से ही लोग थर-थर कांपने लगते थे. रजा दमदार आवाज के मालिक हैं और बॉलीवुड में उनका एक अलग ही सिक्का है. आप सभी को बता दें कि रजा अपने अंदाज के लिए फेमस थे लेकिन उन्हें किसी से बहुत डर लगता था. जी हाँ, हमे पता है आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल वह बॉलीवुड की ग्लैमर्स एक्ट्रेस जीनत अमान से बहुत डरते थे. हुआ यूँ था कि एक बार उन्हें उनके साथ एक सीन को शूट करना था लेकिन सीन शूट करने में वो इतना डर गए कि, उन्होंने जीनत को हाथ लगाने से भी इंकार कर दिया था.

जी हाँ, आपको बता दें कि यह उस समय की बात है जब बॉलीवुड में डकैतों को लेकर कई फिल्में बना करती थीं. जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं वह फिल्म 'डाकू हसीना' से जुड़ी है जिसमें जीनत अमान और राकेश रोशन मुख्य किरदारों में थे और इस फिल्म में विलेन थे रजा मुराद. कहा जाता है इस फिल्म में जीनत अमान और रजा मुराद के बीच एक रेप सीन शूट होना था लेकिन रजा मुराद ने इस सीन को करने से मना कर दिया. जी हाँ, वहीं फिल्म के मेकर्स ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वो राजी नहीं हुए और उन्होंने साफ़ मना कर दिया. जी दरअसल रजा मुराद, जीनत अमान के रिश्तेदार हैं और रजा रिश्ते में जीनत के कजिन भाई लगते हैं इस कारण से रजा, जीनत के साथ रेप सीन शूट करने से घबरा रहे थे.

वहीं जब डायरेक्टर के समझाने पर भी रजा राजी नहीं हुए तब डायरेक्टर अशोक देवा ने रजा को मनाने की जिम्मेदारी जीनत को दे दी. वहीं उसके बाद जीनत ने उन्हें समझाया कि, ''एक एक्टर को तौर पर हमें यहां रिश्ता नहीं बल्कि अपना काम देखना चाहिए और एक्टिंग के दौरान एक्टर सिर्फ अपना किरदार अदा करता है.'' वहीं जीनत की ये बात रजा को समझ आ गई और उसके बाद वो सीन को करने के लिए तैयार हो गए.. आपको बता दें कि रजा मुराद ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में इस सीन का जिक्र करते हुए कहा था कि, ''जीनत अमान के साथ फिल्माया गया वो सीन मेरे करियर का सबसे कठिन सीन था.''

अनन्या पांडे बनी मेकअप आर्टिस्ट, किया फराह खान की बेटी का मेकअप

'रागिनी एमएमएस 2' में नमक डालने के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो

अब इस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कटरीना कैफ

Related News