इस पूर्व क्रिकेटर पर जमकर बरसे जडेजा, कहा- बहुत सुन ली बकवास...'

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को विश्वकप में भले ही अब तक एक मैच में भी खेलने का मौका न मिला हो, हालांकि बतौर सब्सिट्यूट फील्डर उन्होंने कई बार महत्वपूर्ण रन टीम के लिए बचाए है, बल्कि कई खूबसूरत कैच भी इस दौरान उन्होंने लिए हैं. वहीं अब इसी बीच, जडेजा ने कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर पर करारा प्रहार कर डाला है. रवींद्र जडेजा द्वारा मांजरेकर को लताड़ लगाते हुए कहा गया कि 'मैंने आपकी बकवास बहुत सुन ली.' जडेजा ने अपने ट्वीट में कहा, "मैं आपसे दोगुना मैच खेल चुका हूं. ऐसे लोगों का सम्मान करना सीखें जिन्होंने कुछ हासिल किया हो और मैंने आपकी बकवास बहुत सुन ली है." 

जडेजा द्वारा अपने ट्वीट में यह तो स्पष्ट नहीं किया गया है कि उन्होंने मांजरेकर के खिलाफ इतने कड़े शब्दों का इस्तेमाल आखिर क्यों किया? हालांकि मांजरेकर कई बार जडेजा को अंतिम ग्यारह में न लेने की बात बोलते रहे हैं और इसलिए ऐसा लगता है कि जडेजा द्वारा उन्हें अपने निशाने पर लिया गया है. जडेजा द्वारा अपने ट्वीट में मांजरेकर को टैग किया गया है. जडेजा का ट्वीट सामने आते ही खेल जगत में भी खलबली मच चुकी है. 

आपको जानकारी हेतु बता दें कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कॉमेंटटेटर संजय मांजरेकर ने कहा था कि, "मैं 50 ओवर के मैच में ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहते जो किश्तों में परफॉर्म करता हो. जडेजा भी वनडे में इसी स्थिति में हैं. टेस्ट मैच में, वह विशुद्ध रूप से एक गेंदबाज हैं लेकिन 50 ओवर के मैच में, मैं एक बल्लेबाज और स्पिनर को प्राथमिकता दूंगा." लेकिन सर जडेजा को संजय की ये बातें पसंद नहीं आई है.

 

बांग्लादेश से जीत के बाद कप्तान विराट ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

WC 2019 : न्यूजीलैंड को ऑलआउट कर सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

WC 2019 : बांग्लादेश से भिड़ेगा पाक, वर्ल्डकप से बाहर होना तय !

बुमराह ने खोला सफलता का राज, बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाने वाली 'यॉर्कर' पर बोले ऐसा

Related News