बिकिनी में हॉट दिखी सरगुन मेहता, पति के साथ कर रही वेकेशन एन्जॉय

टीवी के मशहूर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता इन दिनों मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपनी छुट्टियों को और भी मज़ेदार बना रहे हैं. दोनों एक्टर्स ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने वेकेशन मोड की तस्वीरें भी शेयर की है. तस्वीरों में दोनों की आपसी केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है. उनकी वेकेशन की पिक्स में दोनों काफी ही बोल्ड नज़र आ रहे हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, सरगुन ने जहां ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ है वही रवि भी वाइट ट्रॉउजर और ऑरेंज कलर की फ्लॉवरिंग टी-शर्ट में बेहद कूल लुक में दिख रहे हैं. कपल ने  अपनी चिलिंग तस्वीरें शेयर करते हुए एक दूसरे को रोमांटिक कैप्शन भी दिए हैं. 

साथ ही दोनों काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं और जमकर एन्जॉय भी कर रहे हैं. दोनों को कई रियलिटी शो में देखा गया है. रवि दुबे एक्टिंग के अलावा कई शो होस्ट भी कर चुके हैं. इसके अलावा रवि ने 'सास बिना ससुराल' और जमाई राजा जैसे चर्चित टीवी शो में काम किया है. साथ ही एक्टर ने रियलिटी शो 'सबसे स्मार्ट कौन' को भी होस्ट किया है. 

दूसरी तरफ सरगुन ने भी टीवी शो के साथ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. सरगुन की अगली पंजाबी फिल्म  'सुर्खी बिंदी' आगामी अगस्त के महिने में रिलीज होगी. हाल ही में वो एक्टर अपारशक्ति के साथ उनके एल्बम में भी दिखाई दी थी जिसका टाइटल था 'कुड़िये नी'.

Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग को बचाने निकली प्रेरणा होगी किडनैप

सौ यज्ञों के बराबर है जगन्नाथ रथयात्रा का पुण्य

पूल में पैशनेट Kiss करते नज़र आये राजीव-चारु, जमकर ले रहे हनीमून का मज़ा

Related News