बिकिनी में पति संग रवीना ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

90 के दशक की हिट एक्ट्रेस में शुमार रवीना टंडन ने हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, और अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में रवीना ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें देखकर लग रहा है, कि वो क्वारंटीन में बीच को बेहद मिस कर रही है.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही है, इन तस्वीरों में रवीना के साथ उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं.. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं रवीना टंडन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और हर कोई उनका दीवाना बनता जा रहा है. वैसे इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज देखने लायक है, इन्हें शेयर करते हुए रवीना ने लिखा है, ''सन किस्ड, बीच, रेत और सनशाइन वापस आए, उन लहरों के साथ जो आपके पैर की उंगलियों को टीज कर रहे हों.''

 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रवीना ने ऑरेंज आउटफिट पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ ही उन्होंने ब्लू गॉगल्स भी लगा रखा है. वैसे एक्ट्रेस ने इससे पहले मदर्स डे के खास मौके पर भी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नजर आ रही थीं. वह तस्वीरें भी फैंस ने जमकर पसंद की थी. रवीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिये भी खूब जानी जाती हैं, और हर मुद्दे पर वह अपने विचार ट्वीट कर रख देती हैं.

दोस्त की शॉप का उद्घाटन करने पहुँची यह मशहूर एक्ट्रेस, 15 मिनट की फीस ली 20 लाख

जब इस एक्ट्रेस की हॉटनेस देख 1 रात के लिए लोग दे रहे थे 1 करोड़

लंबी ड्रेस पहनकर वाइन पीते हुए गिरते-गिरते बचीं थीं दीपिका

Related News