दोस्त की शॉप का उद्घाटन करने पहुँची यह मशहूर एक्ट्रेस, 15 मिनट की फीस ली 20 लाख

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से काफी लंबे समय से दूर चल रही अभिनेत्री ईशा देओल इन दिनो भी किसी ना किसी वजह से तो सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. जी दरसल कभी तो वह अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आती हैं तो कभी अपने बयानों को लेकर. ऐसे में आज हम कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चौंक जाएँगे.

जी दरसल लॉकडाउन के पहले ईशा देओल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. आप सभी को बता दें कि ईशा देओल कुछ ही समय पहले अपने दोस्त के ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन समारोह में गईं थीं. वैसे वह उद्घाटन समारोह में सिर्फ शामिल होने ही नहीं बल्कि ज्वेलरी शॉप का उद्घाटन करने भी पहुंची थीं. वहीं आपको यह भी बता दें कि ईशा देओल के दोस्त ने दिल्ली में एक नया ज्वेलरी शॉप खोला है और अपने दोस्त के ज्वेलरी शॉप का उद्घाटन करने के लिए ईशा देओल ने 15 मिनट की 20 लाख फीस ली.हमें यक़ीन है कि इस बात को सुनने के बाद आपको यक़ीन नही हुआ होगा लेकिन यह सच है. काफी समय तक यह खबरें सुर्ख़ियों में रहीं.

जी दरसल ईशा देओल ने अपने दोस्त से भी फ़ीस ली और उसके बाद वह काफ़ी ट्रोलिंग का शिकार भी हुईं. वैसे बीते समय में ईशा ने खुलासा किया था कि वह दूसरी बेटी को जन्म देने के बाद रोने लगीं थीं और तो और वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन का शिकार तक हो गई थीं.

लॉकडाउन के दो महीने बाद घर से बाहर निकली प्रियंका चोपड़ा

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है सीनियर और जूनियर बच्चन की फ़िल्में!

600 किलो राशन दान कर बोली ऋचा चड्ढा- 'पैसों से ज्यादा जरूरी है राशन'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -