लंबी ड्रेस पहनकर वाइन पीते हुए गिरते-गिरते बचीं थीं दीपिका
लंबी ड्रेस पहनकर वाइन पीते हुए गिरते-गिरते बचीं थीं दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं. ऐसे में इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी दरसल यह उनका पुराना वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. पिछले साल दीपिका पादुकोण इन्ही दिनों में मेट गाला में शामिल हुई थीं और यह वीडियो उसी दौरान का है. वैसे वह जो ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर जाने वाली थीं उसी ड्रेस को पहनकर वह पहले होटल की लॉबी में गईं थीं और वहां उन्हें वाइन पीते देखा गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

इस दौरान ड्रेस पैर में उलझने के कारण वह गिरते-गिरते बचीं थीं. वैसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग उनकी ड्रेस को संभाल भी रहे हैं. वहीं गिरते समय दीपिका ने खुद को संभाला और खुद को गिरने से बचाया. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दीपिका पादुकोण ने पहली बार जैक पोसेन द्वारा तैयार किया गाउन पहना था और इस दौरान वह बार्बी लुक में नजर आई थीं. वहीं इन दिनों के बारे में बात करें तो इन दिनों दीपिका पादुकोण पति के साथ हैं और मदर्स डे पर उन्होंने अपनी पुरानी फोटो शेयर की थी और मां के लिए एक पोस्ट भी लिखी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसी के साथ दीपिका ने स्टूडेंट के दौरान का अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्हें हाथ में ट्रॉफी पकड़े देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं और फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है, ''आपके अटूट प्यार ने, अपनी प्रायोरिटी से पहले हमारी को रखना, हम सभी को साथ रखना, इन्ही चीजों से तो हम यहां तक पहुंच पाए हैं. जो हैं आपकी बदौलत हैं. हर जगह आपने हमारा साथ दिया है. और हां, आखिर में, शुक्रिया हमें ऐसा शरारती बच्चा बनाने के लिए. आप फोटो में भी मुझे देख सकते हैं कि मैं किस शरारत के साथ स्माइल कर रही हूं.'' जल्द ही दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह संग फिल्म ‘83’ में दिखाई देंगी.

मदर्स डे पर गर्लफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

मदर्स डे पर गर्लफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

पड़ोसियों के लिए बालकनी में खड़े होकर फाल्गुनी पाठक ने गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -