रवीना ने शेयर किया बिहाइंड द सीन फुटेज, फिर बनी 'शहर की लड़की'

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में मशहूर रैपर बादशाह भी बॉलिवुड में एक्टिंग के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं. रैपर बादशाह और डायना पेंटी पर फिल्माया गया इस फिल्म का गाना 'शहर की लड़की' भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है और आपको यह बता दें कि यह गाना 1996 में सुनील शेट्टी और रवीना टंडन पर फिल्म 'रक्षक' में फिल्माया गया था और उस दौर का एक सुपरहिट गाना यह रहा था. एक बार फिर यह ने रूप में देखने को मिला है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इसके रिक्रिएट वर्जन में भी बादशाह और डायना के साथ सुनील और रवीना आपको देखने को मिलेंगे. वहीं रवीना द्वारा सोशल मीडिया पर इस गाने का एक बिहाइंड द सीन विडियो भी शेयर किया है औरइस छोटे से क्लिप में रवीना बाइक पर हेलमेट उतारते हुए नजर आ रही हैं. 

आपको यह बात दें कि वैसे फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और कुलभूषण खरबंदा भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देने वाले हैं. वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी लड़की का किरदार अदा रही हैं जो सेक्स और उससे जुड़ी समस्याओं पर समाज का सामना करती हुई नजर आती है. वहीं यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है. 

बॉलीवुड डेब्यू पर बोली भंसाली की भांजी शर्मिन, मुझ पर है इस बात का दबाव

शिमला में शूटिंग खत्म करने के बाद माँ संग इस हाल में दिखीं

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

Related News