एयरलाइंस में कुणाल कामरा को किया बैन, इस पर रवीना ने कहा- 'मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन...'

मुंबई-लखनऊ फ्लाइट में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर चार एयरलाइंस कंपनियां बैन लगा चुकी हैं। वही इसको लेकर लोगों की दो राय हैं। वही कुछ बैन लगाने को सही ठहरा रहे हैं, तो कुछ के हिसाब से ये गलत है। वही इस बीच जब बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन से इसे लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसपर अपनी राय रखी। रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कुणाल ने अर्नब के साथ जो किया वो वह उसका समर्थन नहीं करती। वही उन्होंने कहा, 'मैं कुणाल कामरा को पसंद नहीं करती, क्योंकि वो बहुत निजी और बेकार जोक बनाता है। परन्तु उसके ऊपर लगा बैन न्यायसंगत नहीं है। इसके लिए मैं जरूर अपना पक्ष रखना चाहूंगी। 

हालांकि हर मामले के दो पहलू होते हैं।' इसका वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। कुणाल ने इंडियो को भेजा 25 लाख का नोटिस-इंडिगो द्वारा हास्य कुणाल कामरा पर छह महीने के लिए रोक लगाए जाने के कुछ दिनों बाद उन्होंने इंडिगो एयरलाइंस को कानूनी नोटिस भेजा है। इसके अलावा कामरा ने एयरलाइन को नोटिस भेजकर उन पर लगे छह महीने के यात्रा प्रतिबंध को हटाने, बिना शर्त माफी मांगने और 25 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है।

क्या है विवाद- कुणाल कामरा ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा  किया जिसमें वह अर्णब गोस्वामी से सवाल कर रहे हैं। फिलहाल अर्णब गोस्वामी, कुणाल को बिलकुल अनसुना करते हुए लैपटॉप पर कुछ देखने में काफी व्यस्त दिखते हैं। इस दौरान कुणाल अर्णब गोस्वामी के लिए कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते दिख रहे हैं। लगा है बैन-आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उड़ान के दौरान टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी से अभद्रता करने आरोप में कॉमेडियन कुणाल कामरा पर इंडिगो ने छह महीने का प्रतिबंध लगा दिया है। इसके तुरंत बाद ही एयर इंडिया ने भी कामरा पर अनिश्चितकालीन प्रतिबंध लगा दिया। वहीं, स्पाइसजेट और गो एयर ने भी कुणाल कामरा पर अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया। 

 

अली फजल पहली बार पहुंचे समलैंगिक डेट पर, अभिनेता ने बताया कैसा रहा अनुभव

'लव आजकल' रिलीज से पहले सारा हुईं बोल्ड, करवाया नया फोटोशूट

इस मॉडल ने बीच समंदर दिया सेक्सी पोज, जिसे देख लोगों के उड़े होश

Related News