नानी रवीना ने नाती को दिया अब तक का सबसे स्पेशल गिफ्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते दिनों ही नानी बनी हैं। जी दरअसल उनकी बेटी छाया ने बीते दिनों ही बेटे को जन्म दिया था और अब रवीना ने हाल ही में अपने नाती को एक बहुत ही स्पेशल गिफ्ट दिया है। जी दरअसल, कास्टिंग आर्टिस्ट भावना जसरा ने रवीना के साथ एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। वहीं रवीना ने अपने नाती के हाथों और पैरों का कास्टिंग इम्प्रेशन फ्रेम करवाया है और रवीना ने इसे बेटी को गिफ्ट दिया है।

 

आप सभी को बता दें कि रवीना अपने नाती से बहुत प्यार करती हैं और इसी कारण वह उसके साथ हमेशा समय बिताते हुए दिख जाती हैं। बीते दिनों ही रवीना अपने नाती के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दी थीं, और उस समय की उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। आप सभी को बता दें कि इन फोटोज में रवीना सिंपल लुक में नजर आईं थीं वहीं उनके नाती ने ब्लू कलर का सूट पहना है जिसमें वह बहुत क्यूट लग रहा है।

आप सभी को यह भी बता दें कि रवीना टंडन ने 1995 में 2 बेटियां छाया और पूजा को अडोप्ट किया था और उस समय पूजा की उम्र 11 और छाया की उम्र 8 साल थी। वहीं रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की और दोनों की 14 साल की बेटी राशा और 11 साल का बेटा रणबीर है, जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा। जल्द ही रवीना 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं।

पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर बोले सैफ, एक्टर ने कहा - 'किसी को उनके बारे में...'

फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर आया सामने, डिफरेंट लुक में नज़र आई तापसी पन्नू

इस फिल्म में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाते नजर आएंगी रत्ना पाठक

Related News