रश्मिका मंदाना जल्द ही थलपति विजय के साथ अभिनय की करेंगी शुरुआत

रश्मिका मंदाना बहुत जल्द विजय के साथ अभिनय करेंगी। रश्मिका मंदाना अपनी क्यूट परफॉर्मेंस और प्यारी सोशल मीडिया तस्वीरों से दिल जीत रही हैं। युवा अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और नियमित रूप से प्रशंसकों के साथ बातचीत करती है। कल, रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए, अभिनेत्री से न केवल उनके निजी जीवन के बारे में पूछा गया, बल्कि सुपरस्टार विजय के साथ काम करने के बारे में भी पूछा गया।

दिलचस्प बात यह है कि रश्मिका ने विजय को अपने प्यार के रूप में जवाब दिया जब एक प्रशंसक ने उन्हें प्रशंसकों को आश्वस्त करने के साथ-साथ एक शब्द में थलपति विजय का वर्णन करने के लिए कहा कि वह बहुत जल्द विजय के साथ अभिनय करेंगी, और अपनी उत्सुकता व्यक्त की। कहा जाता था कि रश्मिका 'थलपति 65' उर्फ ​​'बीस्ट' में विजय के साथ मुख्य भूमिका निभा रही थीं, लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। अब, प्रशंसक उनकी अगली फिल्म में विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का इंतजार कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना ने भी फैन्स का प्यार जीतने के लिए फनी सवालों के बड़े ही चुटीले जवाब दिए थे. सुंदर अभिनेत्री शर्म महसूस करती है जब प्रशंसक उसे राष्ट्रीय क्रश कहते हैं, और वह छह भाषाएं जानती है। रश्मिका ने तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा और अल्लू अर्जुन के बारे में कुछ शब्द साझा किए हैं और उनकी इंस्टाग्राम कहानियां सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित कर रही हैं। रश्मिका मंदाना ने कॉलीवुड में एक्शन थ्रिलर 'सुल्तान' से कार्थी के साथ अभिनय की शुरुआत की। लेकिन डेब्यू से पहले ही रश्मिका कॉलीवुड दर्शकों के बीच मशहूर हो गईं।

अनलॉक के लिए तैयार हुआ ओडिशा, आज हो सकता है अहम फैसला

मोना विश्वरूपा मोहंती को मिला "गोल्डन वीज़ा"

रणवीर सिंह के लुक को देखकर चौंके फैंस, बोले- इसी कारण एलियन्स भारत नहीं आते हैं...

Related News