रश्मि ने कुछ इस अंदाज़ में किया देवोलीना को बर्थडे विश

रश्मि देसाई और देवोलीना का प्यार भरा बंधन किसी से छिपा नहीं है. दोनों सुंदरियों ने बिग बॉस 13 के घर में मुलाकात की और एक मजबूत संबंध बनाया. हँसने से लेकर रोने तक की लड़ाई में, देवो और रश्मि प्रमुख मित्रता के रूप में जानी जाती है, हर चीज़ में एक दूसरे के साथ खड़े रहे. वे अपने कार्यकाल के दौरान अविभाज्य थे और उनके कपार को प्रशंसकों द्वारा इतना प्यार किया गया था कि उन्होंने उनके लिए एक विशेष नाम 'देवशामी' नाम रखा गया. आज इस बीएफएफ की जोड़ी फिर से अपनी केमिस्ट्री से लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है और फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं.

यह आज देवोलेना का आज जन्मदिन है. जी हां, और इस खास दिन पर उनकी बीएफएफ रश्मि ने उन्हें प्यार भरे अंदाज़ में विश किया. रश्मि ने अपनी खूबसूरत यादों का एक मनमोहक थ्रो फैन-निर्मित वीडियो एक प्यारी सी इच्छा के साथ साझा सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो एक प्रशंसक द्वारा बनाया गया है, जो बीबी 13 घर में और शो के उपरांत बिताए अपने अच्छे पल की झलक दिखाता है.

इस विस्मयकारी प्रशंसक-निर्मित वीडियो के साथ, रश्मि ने देवोलेना के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, ''Happy Birthday Devo!' एक दिल इमोजी के बाद. रश्मि के दिल को साथ निभाना साथिया अभिनेत्री ने जीत लियाऔर उनके पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'Thank you so much love meri mithu.'  कुछ ही क्षणों में, दोनों के प्रशंसक ने दिल खोलकर तारीफ की और देवोश्मी के सुंदर बंधन की ख़बरें दिन रात बढ़ती ही जा रही है. इस बीच, रश्मि देसाई को आखिरी बार नागिन 4 में शलाखा उर्फ ​​नयनतारा के रूप में देखा गया था. देवोलीना को नागिन 5 में एक कैमियो निभाने के लिए संपर्क किया गया है, हालांकि, अभिनेत्री को अभी भी एक झप्पी देनी है. 

 

म्यूजिकल अंदाज़ में होगा द कपिल शर्मा शो का आगामी एपिसोड, ये सिंगर करेंगे शिरकत

हिंदुस्तानी भाऊ का फेसबुक अकाउंट भी हुआ सस्पेंड, सामने आई यह वजह

एक्टर शालीन भनोट बॉलीवुड में रख सकते हैं कदम, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू!

Related News