'माशाल्लाह' गाने पर थिरकतीं नजर आईं रश्मि देसाई

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई को उनके खूबसूरत अंदाज के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी तस्वीरों, अपनी एक्टिंग और अपने डांस से सभी का दिल जीता है। आप सभी को याद हो तो रश्मि ने एक समय में तपस्या का किरदार निभाकर पॉपुलरिटी हासिल की थी। इस किरदार के जरिये ही उन्होंने लोगों के दिलों को जीता था। वैसे रश्मि देसाई को अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल के लिए भी खूब जाना जाता हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके डांस वीडियो भी हर दिन सामने आ जाते हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में रश्मि देसाई सलमान खान के गाने 'माशाल्लाह' पर डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। अब रश्मि देसाई के इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस वीडियो को रश्मि के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे बीते दिनों ही रश्मि देसाई ने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जो बड़ी आकर्षक थी। काम के बारे में बात करें तो रश्मि देसाई को आप सभी ने आखिरी बार 'नागिन 4' में देखा होगा। इस शो में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। वैसे रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं। इस शो में भी उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला था, और आज भी वह कई लोगों की चहिति हैं।

40 की उम्र में शिमरी ग्रे गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने लगाई आग

राखी की आपबीती सुनकर छलके सोफिया हयात के आंसू, किया चौंका देने वाला खुलासा

कोरोना के खिलाफ पचास लाख लाभार्थियों को लगाया गया टीका: स्वास्थ्य मंत्रालय

Related News