नाबालिग छात्रा के साथ खेत में किया बलात्कार

हाल ही में जहां उत्तर प्रदेश के मुज्जफरपुर से एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया था, वहीं अब उत्तर प्रदेश से ही बलात्कार की एक और घटना सामने आई है. जहां एक दलित छात्रा के साथ खेत में एक युवक द्वारा बलात्कार किया गया है. यहां ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा जब शौच के लिए खेत की ओर जा रही थी, तब ही एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. 

आरोपी युवक ने बलात्कार के साथ ही पीड़ित छात्रा का अपने मोबाइल फ़ोन से वीडियो भी बनाया. दुष्कर्म के दौरान जब छात्रा ने शोर मचाया तो पास के लोगों ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी को मौजूद लोगों ने पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी, आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में हुई हैं. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस के हत्थे चढ़ते ही अचानक आरोपी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

पुलिस ने आरोपी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां अब आरोपी खतरे से बाहर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं, और वह इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस ने पीड़ित छात्रा की मेडिकल जांच कराई है, जिसके बाद छात्रा को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. 

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया बलात्कार

एयरफोर्स कर्मी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय

Related News