महिला पत्रकार को रणवीर सिंह ने बोल दिया कुछ ऐसा आलिया हुई शर्मसार

फिल्म 'गुली बॉय' के जरिये पहली बार बड़े परदे पर नजर आने वाली रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी इन दिनों मौज मस्ती में जुटी हुई है. हाल ही में दोनों को एक साथ पार्टी में स्पॉट किया गया. उन्हें एक साथ देखकर लग रहा था फिल्म के चलते दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है. पार्टी के दौरान उन्होने मीडिया से भी बातचीत की और दोनों ने जमकर पोज दिए. इस दौरान रणवीर ने एक महिला पत्रकार से ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर आलिया भट्ट भी शर्मा गईं और हंसने लगीं.

एक महिला पत्रकार ने रणवीर से कहा, 'सर बाइट तो दे दीजिए, तब रणवीर ने मजाक करते हुए कहा, 'आपको लव बाइट चाहिए." गौरतलब है कि ये पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म के सेट से पिछले दिनों कुछ तस्वीरें वायरल भी हुई थी जिसमे आलिया काफी अलग लुक में नजर आई थी तो वहीं रणवीर सिंह आलिया को मनाते हुए नजर आये थे.

आलिया इस फिल्म के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे. फिलहाल तो रणवीर सिंह और आलिया फिल्म गुली बॉय की शूटिंग में तेजी से जुटे हुए है.

ये भी पढ़े

रणबीर कपूर को संजू बाबा के लुक में देखकर ऋषि कपूर ने दी अपनी प्रतिक्रया

ये हैं भारत की प्लस साइज मॉडल जिसकी बोल्डनेस के सामने सब है फेल

कास्टिंग काउच पर अब रणबीर कपूर का बयान

कठुआ गैंगरेप: नाबालिग आरोपी की जमानत अर्जी खारिज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News