रणबीर कपूर को संजू बाबा के लुक में देखकर ऋषि कपूर ने दी अपनी प्रतिक्रया
रणबीर कपूर को संजू बाबा के लुक में देखकर ऋषि कपूर ने दी अपनी प्रतिक्रया
Share:

अभिनेता संजय दत्त पर बन रही बायोपिक का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. वहीं अभिनेता संजय दत्त की भूमिका अदा कर रहे अभिनेता रणबीर कपूर कमाल के लग रहे है उन्हें संजू बाबा के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है. सभी लोग उनके लुक को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है वहीं मशहूर अभिनेता और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

संजू में रणबीर के अलग-अलग लुक वाली तस्वीर को शेयर करके ऋषि लिखते हैं- दिलचस्प. इसके अलावा दिलजीत दोसांझ ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा है- ''यह बनी बात बोले तो शानदार. संजू बाबा, रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी और क्या चाहिए." वहीं करण जौहर ने रणबीर की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि राजू और रणबीर, इससे बेहतर और क्या हो सकता है, रणबीर, आप बेहद शानदार हैं.

फिल्म में फ़िल्म में परेश रावल-सुनील दत्त, मनीषा कोईराला- नर्गिस, दिया मिर्ज़ा- मान्यता के किरदार में नज़र आएंगी. बता दे कि मशहूर फिल्म निर्माता सुभाष घई ने भी ट्रेलर को देखकर अपने विचार साझा किये. उन्होंने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की. ख़ास बात यह है की सवा मिनट के टीजर में रणबीर कपूर के कई लुक्स देखने को मिलते हैं. यही नहीं बल्कि वो संजय दत्त की पूरी कार्बन कॉपी लग रहे हैं. टीजर के एक-एक फ्रेम में रणबीर संजय दत्त के लुक की छाप छोड़ते हैं. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

कास्टिंग काउच पर अब रणबीर कपूर का बयान

कठुआ गैंगरेप: नाबालिग आरोपी की जमानत अर्जी खारिज

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो, हाथों से छुपा रही प्राइवेट पार्ट्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -