कास्टिंग काउच पर अब रणबीर कपूर का बयान
कास्टिंग काउच पर अब रणबीर कपूर का बयान
Share:

हर तरफ कास्टिंग काउच को लेकर चर्चा हो रही है अब हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया लेकिन अगर यह बॉलीवुड में होता है तो दुर्भाग्यपूर्ण है. ये बात रणबीर कपूर ने अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'संजू' के पोस्टर और टीजर लॉन्च कार्यक्रम में कही.

गौरतलब है कि इससे पहले मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बयान दिया था कि अगर यौन शोषण होता है या कास्टिंग काउच होता है तो उसे उसके बदले खाने के लिए रोटी भी मिलती है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा हुआ है. वहीं रणबीर की फिल्म संजू के ट्रेलर के दौरान फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी, फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा मौजूद थे. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

फिल्म को लेकर रणबीर का कहना है कि संजय दत्त को वह बहुत पहले से पसंद करते थे और यह उनके दिली इच्छा थी कि वह उनकी जीवनी पर काम करें. जारी किये गए ट्रेलर में आप देख सकते है रणबीर कपूर संजय दत्त के 6 अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं जिसे देखना काफी दिलचस्प है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते है काफी वायरल हो रहा है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे है. अब देखना ये है कि रणबीर का ये फिल्म क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो, हाथों से छुपा रही प्राइवेट पार्ट्स

बोल्ड लुक शेयर करने वाली शर्लिन का साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज़

कास्टिंग काउच बॉलीवुड ही नहीं हर कही- रेणुका चौधरी

अपने गानों से सबको मदहोश करने वाले अरिजीत को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -