सामने आया अलाउद्दीन खिलजी का वीडियो, इस गाने पर किया डांस

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' को हाल ही में एक साल बीत चुका है और इसी ख़ुशी में फिल्म के कलाकर ने अपने सोशल मीडिया पर उसकी पोस्ट शेयर की है. पद्मावत को 25 जनवरी को एक साल बीत चुका है जिससे फिल्म के सभी कलाकार काफी खुश भी हैं. जहां इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म के तौर पर माना जाता है. इस फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे. इसके साथ ही उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहिद कपूर भी इस फिल्म में नजर आए थे. जहां फिल्म के रिलीज के 1 साल बाद एक अनदेखा वीडियो साझा किया है. देखिए रणवीर सिंह का ये वीडियो.

इस वीडियो में रणवीर सिंह अलाउद्दीन के किरदार में नजर आ रहे हैं. जिसमें वो हमेशा की तरह बहुत ही शानदार दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में रणवीर सिंह ने इस वीडियो में एक इंग्लिश गाने पर झूमते दिखाई दे रहे है. रणवीर सिंह का ये मस्तमौला अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है. रणवीर सिंह ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा ''बुरा इंसान, अच्छा समय बताते हुए..अलाउद्दीन चिल-जी!'' बड़ा ही मज़ेदार वीडियो है जिसे देख आपको भी मज़ा आने वाला है. 

इसके अलावा रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां रणवीर सिंह इस फिल्म में एक रैपर की भूमिका में निभाते नजर आएंगे. इसके साथ ही रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म आलि‍या भट्ट, कल्कि कोचलिन और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर रणवीर के फैन्स बहुत उत्साहित हैं.

83 : रणवीर सिंह का साथ देने आये पंजाबी एक्टर, इस क्रिकेटर के रूप में आएंगे नज़र

83 : रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

Related News