83 : रणवीर ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, लंदन शूटिंग शेड्यूल हुआ खत्म

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 83 की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं और इन दिनों की शूटिंग लंदन में जारी है, जिसे कि खत्म कर लिया गया है और इस बात की जानकारी खुद रणवीर सिंह द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी गई है. वीडियो में रणवीर सिंह शूटिंग खत्म होने की पार्टी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में एक शैम्पेन का ग्लास नजर आ रहा है, जिसके साथ वो चेयर्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही रणवीर नेलिखा है, & that’s a schedule wrap, folks !

अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कुछ ही घंटों पहले साझा की गई वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं और फैंस उनकी फिल्म के लिए उनको बधाई और शुभकामनाएं भी खूब दे रहे हैं. इसके साथ ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर के आने का भी बेसब्री से इंतजार है. अब तक फिल्म से कई सारी फोटो और पोस्टर आए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप में हुई भारत की जीत पर बेस्ड है. वहीं फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं और इसके साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह यानी कि कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में होंगी. जबकि फैंस को भी फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार बताया जा रहा है.

मिशन मंगल-बाटला हाउस की कमाई खा गई 'साहो', जानिए अब तक का कलेक्शन

कपूर परिवार के लिए बेहद ख़ास है सोनम, पहली बार बताया खुद के नाम का मतलब

अरबाज खान की फिल्म ‘मैं जरूर आउंगा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ

VIDEO : हरे सूट में सपना ने जीता दिल, गोलियों की आवाज से गूंजा स्टेज

Related News