कपूर परिवार के लिए बेहद ख़ास है सोनम, पहली बार बताया खुद के नाम का मतलब
कपूर परिवार के लिए बेहद ख़ास है सोनम, पहली बार बताया खुद के नाम का मतलब
Share:

अदाकारा सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनम द्वारा अपनी फैमिली और लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए गए हैं. इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ अभिनेता दलकीर सलमान देखने को मिल रहे हैं और पहले फिल्म के ट्रेलर को 27 अगस्त को रिलीज किया जाना था, हलांकि ज्योतिष की सलाह पर सोनम ने इसे 29 अगस्त को आउट करने का फैसला लिया था. यह इसी दिन जारी भी हुआ और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

ख़ास बात यह रही कि ट्रेलर लॉन्च पर सोनम काफी खुश नजर आई और एक्ट्रेस ने साथ ही बताया कि वे अपने घर की लकी चार्म हैं. वहीं जब उनका जन्म हुआ था उसके बाद से उनके सुपरस्टार पापा अनिल कपूर को ज्यादा कामयाबी मिली थीं. तभी से पापा अनिल कपूर और उनकी फैमिली के दूसरे मेंबर सोनम को लकी मानने लगे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि  उनके नाम का मतलब भी लक ही होता है. 

वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि यह फिल्म फनी कॉमेडी है और यह अंधविश्वास के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां पर जोया सोलंकी को इंडियन क्रिकेट टीम के लिए भी लकी माना जाता है. 'द जोया फैक्टर' फिल्म की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर बेस्ड है और यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. 

 

अरबाज खान की फिल्म ‘मैं जरूर आउंगा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ

VIDEO : फैन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की शर्मनाक हरकत, डस्टबिन में फेंक दी...'

पानी की बर्बादी पर बिग बी का ट्वीट, कुमार विश्वास ने ऐसे लिए मजे

टाइगर-ऋतिक की फिल्म के लिए दो दिन तक बंद था पुर्तगाल का ब्रिज, लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -