जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, नसीरूद्दीन शाह और रवीना टंडन द्वारा स्टारर फिल्म मोहरा ने अपनी रिलीज़ के 25 साल पूरे कर लिए है और ये फिल्म अपने एक्शन सीक्वेंस और सॉन्ग्स चलते काफी चर्चा में रही थी. 'इसकी गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' और 'टिप टिप बरसा पानी' को आज भी बॉलीवुड के सबसे चर्चित सॉन्ग्स में एक माना जाता है. 

बता दें कि 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी, दोनों को इस गाने में देखर फ़ैंस भी हैरान रह गए थे. जबकि रणवीर सिंह द्वारा इसी सॉन्ग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था और रणवीर ने राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उनके कजिन कनाडा से आए थे और वे सभी अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन थे. जहां सभी ने आते ही अक्षय कुमार को देखने की जिद पकड़ ली. जबकि रणवीर के पिता इंडस्ट्री में कुछ प्रोड्यूसर्स के करीबी भी हैं, ऐसे में कुछ ही समय में पता लगा लिया गया कि अक्षय कुमार रवीना टंडन के साथ टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 

आगे अभिनेता ने बताया कि अपने कजिन्स के साथ फिल्म सेट पर वे पहुंचे थे. सेट पर रवीना को देखकर रणवीर भी हैरान रह गए थे. रणवीर ने कहा था कि मैंने अपने जीवन में इतनी खूबसूरत लड़की कभी नहीं देखी थी और मैं उन्हें एकटक देखे ही जा रहा था. मुझे एहसास भी नहीं हुआ कि उन्हें अंकफर्टेबल लग रहा होगा. हालांकि वे काफी असहज हो गई थीं और उन्होंने मुझे सेट से बाहर निकलवा दिया था.

रणवीर सिंह ने आगे कहा था कि 'मैं काफी मोटा था, दांतों में ब्रेसलेट थे और मेरा फुटबॉलर रोनाल्डो जैसा हेयरकट उस समय था. जबकि मैं काफी परेशान था कि मुझे सेट से निकाल दिया गया था. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं काफी उम्मीदों से शूटिंग देखने वहां पहुंचा था और मुझे उदास देख वहां अक्षय कुमार भी पहुंचे थे और उन्होंने मेरी हौंसला अफजाई करते हुए कहा था कि उन्हें मेरे बाल बेहद पसंद हैं.' ख़ास बात यह है कि अक्षय से अपने बारे में पॉजिटिव बातें सुनने के बाद रणवीर का मूड अच्छा हो गया था और उन्होंने साथ में एक तस्वीर भी खिंचवाई थी. जो कि खूब पसंद भी की जाती है.

शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा की सबसे पहली तस्वीर, दिखी बेहद क्यूट

बोल्डनेस से फिर सबको पछाड़ गई Arianny Celeste, दिए सेक्सी पोज

B'Day : ये है नीतू सिंह कपूर का असली नाम, जानें उनकी अनजानी बातें

VIDEO : फिर सबसे बोल्ड नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, कहा-लोग पी जाते...'

Related News