फॉर्मल लुक में नजर आए रणवीर सिंह, फैंस ने कहा- 'बहुत हार्ड'

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बहुत ही स्मार्ट है इस बात को कोई भी झुठला नहीं सकता है. सभी को पता है कि वह अपने बेहतरीन अंदाज के जरिये लाखों दिलों की धड़कन है. ऐसे में आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि एक्टर का अभिनय काफी पसंद किया जाता है. इसी के साथ उन्हें चाहने वालों की इस दुनिया में कमी नहीं है. वैसे एक्टर फिल्मों में अपने रोल्स के अलावा अपने बोल्ड आउटफिट को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं.

अब हाल ही में उनका नया लुक सामने आया है जो बड़ा ही सिंपल है. जी दरअसल इस तस्वीर में वे फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और हैंडसम लग रहे हैं. आप देख सकते हैं एक्टर के फैन्स भी उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वैसे इस तस्वीर में रणवीर सिंह विंडो ग्लास की तरफ देखते नजर आ रहे हैं और एक्टर के चेहरे का प्रतिबिंब तस्वीर में झलक रहा है. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन काफी स्थिर हैं. अब रणवीर सिंह की इस तस्वीर पर फैन्स समेत इंडस्ट्री से उनके दोस्त भी कमेंट कर रहे हैं. किसी ने उन्हें हैंडसम लिखा है तो किसी ने बेहतरीन. वैसे इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में यिन एंड यांग इमोजी भी लगाया है.

इस दौरान उनकी तस्वीर को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट में लिखा 'बहुत हार्ड.' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा 'हैंडसम बॉय.' इसके अलावा एक शख्स ने लिखा 'आपका लुक डैशिंग है.' अब बात करें काम के बारे में तो रणवीर सिंह के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. इसके अलावा वह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर चर्चाओं में है. इस फिल्म में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं. इसी के साथ वह फिल्म सूर्यवंशी में भी केमियो रोल में दिखाई देंगे.

प्रतिनिधि सभा में कई बहुमतों के साथ पारित हुआ पोस्‍टल सर्विस विधेयक

सुशांत की पड़ोसन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'ऐसा कभी नहीं हुआ था जैसा 13 जून की रात...'

संगारेड्डी के औद्योगिक क्षेत्र में लगी भयंकर आग, बप्पा ने बचा ली लोगों की जान!

Related News