क्रिकेट ट्रेनिंग के दौरान 'नशे सी चढ़ गई' पर धमाकेदार डांस करते दिखे रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. अपनी फिल्म को लेकर, ट्रेनिंग को लेकर और उसी साथ अपने साथियों के साथ मस्ती करते हुए चर्चा में बने हुए ही हैं. रणवीर अब अपनी अगली फिल्म '83' की तैयारी में जी-जान से जुट चुके हैं, जो कि 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में हुई इंडिया की जीत पर बेस्ड है. इससे जुड़ी रोज़ खबरें आ रही हैं और रोज़ एक वीडियो सामने आ रहा है. हाल ही में एक और डांस वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

बता दें कि इन दिनों पूरी स्टार कास्ट धर्मशाला में हैं, जहां सभी क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अब एक विडियो भी सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह लेजंड क्रिकेटर्स मोहिन्दर अमरनाथ और बलविन्दर सिंह संधू के साथ 'नशे सी चढ़ गई' झूमते नजर आ रहे हैं. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को यहां.

रणवीर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने कपिल देव के साथ अपनी एक तस्वीर और विडियो शेयर किया है, जिसमें वह उनसे ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक और ट्रेनिंग वीडियो सामने आया है जिसमें वो कपिल देव के साथ नज़र आ रहे हैं. 

इस फिल्म में जहां रणवीर दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे वहीं साकिब सलीम, ऐमी विर्क, हार्डी संधू, जीवा, आदिनाथ एम. कोठारी, ताहिर भसीन, पंकज त्रिपाठी और साहिल खट्टर जैसे कलाकार इंडियन क्रिकेट टीम के अहम पर्सनैलिटी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में कई सारे सितारे हैं जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. 

तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!

83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

83 : कपिल देव के साथ रणवीर को ट्रेनिंग लेते देख गर्वित हुई दीपिका, कही ये भावुक बात

Related News