मोस्ट डिज़ायरेबल मैन बने रणवीर सिंह

अपने बेहतरीन अपनी के जरिये बॉलीवुड दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि हाल ही में रणवीर सिंह मोस्ट डिज़ायरेबल मैन चुने गए हैं इस दौरान उन्होंने मैं खुद को मोस्ट गुडलुकिंग एक्टर भी नहीं मानता हूँ इस लिहाज़ से तो मेरा डिज़ायरेबल मैन चुना जाना ही बहुत हैं.

वही क्रिकेटर विराट कोहली इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं, इस लिस्ट में सलमान शाहरुख़ और आमिर का नाम तक भी नहीं हैं. बता दे कि जल्द रणवीर सिंह फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में होंगे. ख़ास बात यह हैं कि ऐसा पहली बार होगा जब आलिया भट्ट और रणवीर एक साथ बड़े परदे पर आएंगे. ऐसे में उनको एक साथ देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

आलिया इस फिल्म के अलावा भी फिल्म 'कलंक', 'राज़ी', और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. फिल्म गुली बॉय को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. पिछले दिनों फिल्म के सेट से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की तस्वीरें भी लीक हुई थी जिसमें दोनों बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे थे, खबरों की माने तो मुंबई के स्लम एरिया में फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, ख़ास बात यह हैं कि हिजाब ओढ़े आलिया भट्ट काफी सिंपल नजर आ रही थी जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.

ये भी पढ़े

B'day Spl : पिता के साथ जूस बेचते थे गुलशन कुमार, ऐसी हुई थी हत्या

क्या 'पद्मावत' के बदले अक्षय कुमार की मिली थी 'राउडी राठौर 2'

आलिया नहीं तो 'राज़ी' नहीं- मेघना गुलजार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News