क्या 'पद्मावत' के बदले अक्षय कुमार की मिली थी 'राउडी राठौर 2'

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' और 'पैडमैन'' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर खबर आ रही हैं कि जल्द ही उनकी फिल्म 'राउडी राठौर 2' भी बनने वाली है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. दरअसल फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज के दौरान अक्षय ने हंसी मजाक में कहा था कि फिल्म 'पैडमैन' की डेट्स संजय को दी थीं तब उन्होंने मज़ाक में कहा था कि इसके बदले भंसाली ने मुझे 'राउडी राठौर 2' बनाने का वादा किया है.

हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि फिल्म 'राउडी राठौर 2' आ रही हैं या नहीं. वहीं अक्षय इन दिनों एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिसक नाम 'लखपती किसान' हैं. गौरतलब हैं कि कुछ समय से अक्षय सोशल ईशुज़ पर फिल्में कर रहे हैं. इसके अलावा भी वह फिल्म 'हाउसफुल 4' की तैयारी में लगे हैं और वेलकम 3 और हेरा फेरी 3 की भी खबरें सामने आ रही हैं. आखिरी बार अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमैन'' में नजर आये थे.

अक्षय की यह फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित थी जिसमे उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में थी. अक्षय की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था. खास बात यह हैं कि अक्षय की हर फिल्म एक अलग छाप छोड़कर जाती हैं. फिर चाहे उनकी कॉमेडी फिल्म हो या फिर सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म हो. बता दे कि 'पैडमैन' की सफलता के बाद अक्षय अब कॉमेडी फिल्में करना चाहते हैं जल्द ही वह 'हाउसफुल 4' में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

आलिया नहीं तो 'राज़ी' नहीं- मेघना गुलजार

मुंबई में अपने होने वाले पति के साथ नजर आई सोनम कपूर

इस मॉडल ने इंटिमेट होकर कुत्ते के साथ कराया अश्लील फोटोशूट, दर्ज हुई FIR

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -