Teri Meri Song : आखिरकार रिलीज़ हुआ रानू मंडल का पहला गाना, कर रहा ट्रेंड

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और सोनिया मान (Sonia Mann) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' (Happy Hardy And Heer Movie) के वैसे तो कई गाने रिलीज हो चुके हैं. उन्हें फैंस ने पसंद भी किया है. पर आपको बता दें, इस फिल्म के जिस गाने का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा था वो अब रिलीज़ हो गया है. ये गाना है ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग (Teri Meri Kahani Song) जो हाल ही में रिलीज़ होगया है. इस गाने का इंतज़ार हर कोई कर रहा है. चलिए आप भी सुन लें ये गाना. 

बता दें, रानू ने इस गाने से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग को टिप्स के ऑफिशियल अकाउंट से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. जो काफी ट्रेंड भी कर रहा है. कुछ ही देर में इस गाने को काफी लाइक्स मिल चुके हैं और काफी पसंद भी किया जा रहा है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने का कितनी बेसब्री से इंतजार हो रहा था. बीते दिन इसका टीज़र आया है लेकिन अब इस गाने में रानू की आवाज़ सुन सकते हैं. 

‘तेरी मेरी कहानी’ गाने को हिमेश रेशमिया और सोनिया मान पर फिल्माया गया है. रानू मंडल (रिकॉर्डिंग शॉट्स) भी गाने में दिखाई दे रही हैं. शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है. आप सुन सकते हैं गाने की शुरूआत हिमेश के दमदार डायलॉग से होती है. जानकारी दे दें, ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए बुधवार को मुंबई में इवेंट रखा गया था. इस दौरान फिल्म की कास्ट, मेकर्स और रानू मंडल भी वहां मौजूद रहीं. इसके बाद खबर है कि जल्द ही मेकर्स रानू मंडल के दो और गाने रिलीज करेंगे. हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

रानू मंडल के पहले गाने का टीज़र हुआ आउट, कल होगा गाना रिलीज़

अब रानू मंडल संग काम करना चाहती हैं राखी सावंत

हिमेश ने किया रानू मंडल की आवाज़ में 'आशिकी में तेरी' गाना रिकॉर्ड

Related News