रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत की फिल्म काला काफी विवादों के बाद आख़िरकार रिलीज़ हो ही गई. गुरुवार यानी 7 जून को ये फिल्म दुनियाभर में करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई. रजनीकांत के सभी फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म सुबह 4 बजे ही रिलीज़ कर दी गई थी. रातभर लम्बी कतार में खड़े रहने के बाद रजनीकांत के फैंस को फिल्म देखने का मौका मिला था. फैंस की फिल्म के प्रति दीवानगी देखकर तो ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर ये फिल्म कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ देगी लेकिन सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया.

दरअसल फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन उम्मीद से कुछ ज्यादा ही कम रहा. काला रिलीज़ के पहले ही विवादों के घेरे में आ गई थी. दरअसल रजनीकांत ने कावेरी नदी पर एक बयान दे दिया था जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने इस फिल्म को कर्नाटक में बैन कर दिया था. हालाँकि बाद में फिल्म पर से बैन हट भी गया था लेकिन फिर भी ये ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं की गई थी. सूत्रों की माने तो फिल्म को पहले दिन अच्छी ओपनिंग नहीं मिल पाई है.

वैसे ये पहली बार हुआ है जब रजनीकांत की किसी फिल्म को अच्छी ओपनिंग नहीं मिल पाई हो. हालाँकि फिल्म मेकर्स ने अब भी उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. आपको बता दें इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने ही प्रोड्यूस किया है. फिल्म काला ने तो रिलीज़ के पहले ही 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया था.

Review : बस्ती के लोगों के खिलाफ लड़ने और उन्हें न्याय दिलाने की कहानी 'काला'

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

 

Related News