क्या बॉलीवुड में जाने की तैयारी कर रही है रानी चटर्जी? तस्वीरें देख फैंस ने लगाया अनुमान

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी प्रशंसकों के दिलों पर हमेशा ही राज करती हैं। अभिनेत्री अपनी अदाओं से अक्सर प्रशंसकों को खुद का दीवाना करती रहती हैं। वैसे रानी इन दिनों प्रशंसकों के बीच अपनी फिटनेस को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। रानी चटर्जी आए दिन अपनी ऐसी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं, जो फिटनेस से जुड़ी होती हैं।

वही रानी चटर्जी भोजपुरी की एक ऐसी स्टार हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में रानी ने अपने इंस्टग्राम पर तस्वीरें साझा की हैं, इन तस्वीरों में अभिनेत्री पसीने में डूबी नजर आ रही हैं। रानी अब अक्सर जिम की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री ने जिम की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री पसीने में भीगी नजर आ रही हैं। तस्वीरों से स्पष्ट हैं कि ये वर्कआउट के बाद ली गई हैं।

वही एक तस्वीर में अभिनेत्री जहां टशन वाले लुक में नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री मस्ती वाले अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि वर्कआउट के पश्चात् और वर्कआउट के बीच में। रानी की ये तस्वीरें देखकर प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। प्रशंसकों को एक बार फिर से अभिनेत्री का वर्कआउट वाला अंदाज बहुत पसंद आया है। रानी जिस प्रकार से बहुत दिनों से जिम में पसीना बहा रही हैं, उससे लग रहा है कि रानी बॉलीवुड की तैयारी कर रही हैं। अभिनेत्री से प्रशंसक भी निरंतर उनके बॉलीवुड डेब्यू की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

मोनालिसा की अदाओं ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

3 साल के बाद फिर साउथ इंडस्ट्री में लौटी तापसी पन्नू, इस फिल्म से करेगी धमाकेदार एंट्री

पवन सिंह और चांदनी सिंह के गाने ने मचाई धूम, वीडियो देख झूमे फैंस

Related News