3 साल के बाद फिर साउथ इंडस्ट्री में लौटी तापसी पन्नू, इस फिल्म से करेगी धमाकेदार एंट्री
3 साल के बाद फिर साउथ इंडस्ट्री में लौटी तापसी पन्नू, इस फिल्म से करेगी धमाकेदार एंट्री
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म और बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने एक्टिंग करियर का आरम्भ तेलुगू सिनेमा जगत से किया था। ‘Jhummandi Naadam’ तापसी की डेब्यू मूवी थी। तेलुगू सिनेमा में नाम कमाने के पश्चात् तापसी ने बॉलीवुड का रुख किया तथा यहीं पर रम गईं। इस मध्य अब तापसी ने एक बार फिर से तेलुगू सिनेमा जगत का रुख करने का निर्णय किया है। तापसी पन्नू ने अगली तेलुगू ड्रामा ‘मिशन इम्पॉसिबल’ साइन की है।

वही फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी ‘मिशन इम्पॉसिबल’ का एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें तापसी पन्नू बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। हाथ में प्लास्टर है तथा वह अपने समक्ष रखे एक लैपटॉप पर बहुत ही ध्यान से कुछ देख रही हैं। पोस्टर में तापसी का लुक बेहद ही एलीगेंट लग रहा है। तापसी की इस मूवी को स्वरूप आरएसजी द्वारा डायरेक्टेड किया जाएगा, जबकि इसका निर्माण निरंजन रेड्डी तथा अनवेश रेड्डी करेंगे। 

वही इस मूवी के माध्यम से तापसी पन्नू तीन वर्ष पश्चात् तेलुगू सिनेमा जगत में कदम रख रही हैं। पिछली बार वह वर्ष 2018 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Neevevaro में दिखाई दी थीं। इस मूवी में तापसी की कास्टिंग को लेकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताआं की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। एक ओर जहां तापसी के प्रशंसक उन्हें फिर से तेलुगू फिल्मों में देखने के लिए उत्साहित दिखाई दिए। वहीं, दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने तापसी की कास्टिंग पर उनपर हमला बोला है। कुछ उपयोगकर्ताओं का कहना है कि लगता है तापसी को बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रहीं। 

सुदेव नायर का बड़ा बयान, कहा- "मैं एक एथलीट की तरह रोजाना 7 घंटे ट्रेनिंग करता हूं..."

NEET को लेकर सूर्या शिवकुमार चला रहे थे हिडन एजेंडा, अब मिली सख्त चेतावनी

पूजा देवरिया की डाइविंग रील ने खींचा फैंस का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -