मोनालिसा की अदाओं ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
मोनालिसा की अदाओं ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री एवं भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत तहलका मचा रही हैं। अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने वाली अभिनेत्री मोनालिसा ने बिकिनी में फोटोशूट कराया है। वही उनकी ये फोटोज प्रशंसकों को क्रेजी बना रही हैं। मोनालिसा ने स्वीमिंग पुल के किनारे ब्लैक बिकिनी पहने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर मोनालिसा आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनका ये बोल्ड लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। अभिनेत्री स्वीमिंगपूल के किनारे बैठी बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। आप देख सकते हैं की स्वीमिंग पूल किनारे बैठी मोनालिसा बहुत रिलैक्स पोजीशन में नजर आ रही हैं। मोनालिसा की इन फोटोज पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत तहलका मचा रही हैं।

वही इन फोटोज में अपनी हॉट अदाओं से मोनालिसा फैंस का दिल जीत रही हैं। इन फोटोज पर अभिनेत्री के प्रशंसक खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। साथ ही प्रशंसक मोनालिसा की सुंदरता की भी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। गौरतलब है कि टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई देने के पश्चात् मोनालिसा का करियर बहुत जबरदस्त चल रहा है। इसके पश्चात् ही मोनालिसा ने अपना वजन भी बहुत कम कर लिया था तथा उनका नए अवतार लोगों को बहुत  पसंद आया था। वही वेस्टर्न हो या देसी लुक मोनालिसा दोनों को ही अच्छे से कैरी करती हैं।

3 साल के बाद फिर साउथ इंडस्ट्री में लौटी तापसी पन्नू, इस फिल्म से करेगी धमाकेदार एंट्री

पवन सिंह और चांदनी सिंह के गाने ने मचाई धूम, वीडियो देख झूमे फैंस

सुदेव नायर का बड़ा बयान, कहा- "मैं एक एथलीट की तरह रोजाना 7 घंटे ट्रेनिंग करता हूं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -