भोजपुरी गाना 'रिमझिम बरसेला सावन' मचा रहा धमाल, रानी चटर्जी के हॉट अवतार ने ​फैंस को किया पागल

जानी मानी भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है. भोजपुरी सिनेमा जगत में एक्ट्रेस ने यह मुकाम अपने शानदार अभिनय और कड़ी मेहनत के बदौलत पाया है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. रानी चटर्जी फिल्मों में आने से पहले मिस कोलकाता भी रह चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से डेब्यू किया. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, वहीं सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी के हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो हमेशा धमाल मचाते रहते है.

भोजपुरी फिल्म 'दोस्ती जिंदाबाद' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ससुरा बड़ा पैसा वाला में रानी के साथ एक्टर मनोज तिवारी नजर आए थे. एक्ट्रेस ने 13 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था. रानी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार हीरो के साथ भी काम किया है. रानी चटर्जी की डेब्यू फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म मानी जाती है. 

भोजपुरी सॉन्ग 'माई के मलवली हरदी' मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

वैस तो भोजपुरी सेंसेशन के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है, यही वजह है कि आएदिन उनकी हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बीच इंटरनेट पर रानी चटर्जी का एक नया हॉट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके हॉट भोजपुरी सॉन्ग ‘रिमझिम बरसेला सावन’ गाने का है. इस गाने ने बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल होना प्रांरभ कर दिया है.

नागा अर्जुन के बेटे ने पत्नी के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीरें

इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरिलारु नीकेवरु के टीजर का हैशटैग दुनियाभर में कर रहा ट्रेंड

Related News