नागा अर्जुन के बेटे ने पत्नी के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीरें
नागा अर्जुन के बेटे ने पत्नी के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीरें
Share:

साउथ फिल्मों से स्टार नागा चैतन्य जश्न की शुरुआत आधी रात से ही शुरू हो चुकी है. शादी के बाद यह उनका पहला बर्थ डे है, लिहाजा एक्ट्रेस और उनकी पत्नी समांथा अकीनेनी उनके इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वही नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य 23 नवंबर को 31 साल के हो गए. वही इस मौके पर वाइफ समांथा ने पहले केक काटा और बाद में पति को Kiss करते हुए उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. 

वही इससे पहले समांथा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए बर्थ डे ब्वॉय के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा. वहीं, फैन्स भी अपने फेवरेट स्टार के जन्मदिन को लेकर इतने उत्साहित हैं कि उनके लगातार ट्वीट्स की वजह से #hbdnagachaitanya टॉप ट्रेंडिग टॉपिक बन गया. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां भी बर्थ डे ब्वॉय को शुभकामनाएं दे रही हैं. वही नागा चैतन्य के छोटे भाई अखिल अक्किनेनी बड़े भाई के कंधे पर चढ़े नजर आए. उनके अलावा नागा के कजिन राणा दग्गुबती, पापा नागार्जुन, सुशांत ए, वेनेला किशोर और रकुलप्रीत सिंह ने भी उन्हें बर्थडे विश किया.

6 अक्टूबर को हुई थी नागा-समांथा की शादी... मिली जानकारी के मुताबिक नागा चैतन्य और समांथा की शादी पिछले महीने ही 6 अक्टूबर को हुई. हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई इस शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटी पहुंचे थे. शादी के बाद नागार्जुन ने 12 नवंबर को हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया गया था.

आपत्तिजनक सीन करके रातों रात लोकप्रिय हुई ये अभिनेत्री, पैसो के लिए कर चुकी है ये काम...

इस वजह से नयनतारा ने किया था धर्म परिवर्तन, करती थी इस एक्टर को पसंद

दक्षिण कोरियाई प्रशासन ने 47000 सूअरों को मारने का दिया आदेश, फिर दिखा डरावना दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -