क्या अब रणवीर सिंह के साथ फिल्म करेंगे रणबीर कपूर?

इन दिनों रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. बायोपिक 'संजू' में उनके अभिनय को देखकर हर कोई स्पीचलेस हो गया है. इसी के साथ अब उनके पास फिल्मों के ढेर लग चुके हैं पर उन्होंने फ़िलहाल कोई भी साइन नहीं की.इस फिल्म में उन्हें कई स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है. हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड दीपिका पादुकोण के बॉय फ्रेंड रणवीर सिंह के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर की है. 

दअसल रणबीर कपूर हाल ही में बायोपिक 'संजू' के प्रमोशन के लिए फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के शो पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने न्यू कमर स्टार्स में रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने साथ ही कहा कि वो रणवीर सिंह के बारे प्रशंसक हैं. उनके अभिनय ने रणबीर को कायल कर दिया है. रणबीर कपूर उनके एनर्जी लेवल से काफी प्रभावित हैं और रणवीर सिंह के साथ काम करने की दिली इच्छा जताई है.

जहां रणबीर कपूर बायोपिक 'संजू' के प्रमोशन के बाद अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. बायोपिक 'संजू' इस महीने 29 जून को रिलीज़ होगी. वहीं रणवीर सिंह की बात करे तो वह रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि इस 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

'जीनियस' बनेगा 'गदर' के डायरेक्टर का बेटा

'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

Related News